मनोरंजन

दिशा पाटनी के इस अवतार ने किया हैरान, समुद्र किनारे दिखाया ऐसा रूप

अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) यू तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्शन, फिटनेस और बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। इसी के चलते उनके चर्चे दुनियाभर में हैं। सोशल मीडिया फैंस उनके पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं। जब भी वह इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करती हैं, वह तेजी से वायरल होने लगता है। अब फिर से दिशा पाटनी का एक फोटो खूब तेजी से सर्कुलेट हो रही है.

दिशा ने शेयर किया बिकिनी लुक

इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वह समुद्र किनारे बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की टाइट बिकिनी पहनी हुई है। साथ में एक्ट्रेस ने मैचिंग का श्रग भी कैरी किया है, जिसे उतारते हुए वह पोज दे रही हैं। फोटो में दिशा ने अपना साइड लुक दिखाते हुए टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर जा रही हैं।

बोल्डनेस पर फिदा हुए दिशा के फैंस
इस फोटो में दिशा की बोल्डनेस ने जितना फैंस को हैरान किया है, उतना ही उनकी फिट बॉडी ने लोगों के होश उड़ दिए हैं। कुछ ही समय में दिशा की तस्वीर पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके है। दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस ‘योद्धा’, ‘के टीना’ और ‘प्रोजेक्ट के’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

इसे भी देखें : नेहा मलिक ने बिकिनी में बेड पर दिए दिलकश पोज, बोल्डनेस की इस खुमारी से नहीं हटेंगी नजरें

Related Articles

Back to top button