मनोरंजन

नेहा मलिक ने बिकिनी में बेड पर दिए दिलकश पोज, बोल्डनेस की इस खुमारी से नहीं हटेंगी नजरें

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक्स और बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बहुत कम ही वक्त में नेहा मलिक ने इस इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। नेहा हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग में भी खासा इजाफा हो रहा है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए अपना नया लुक शेयर करना नहीं भूलतीं। इस बार उन्होंने ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

बेड पर नेहा ने दिए कातिलाना पोज
एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोग को दिवाना बना लिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना नया लुक फैंस के सााि शेयर किया है। यह नया फोटोशूट काफी तेजी से लोगों में वायरल हो रहा है। नेहा ने नए लुक में ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखी है। जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ रख रखा है। बेड पर लेटी नेहा कातिलाना पोज दे रही हैं। नेहा की इस बोल्डनेस से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है।

तेजी से बढ़ी फैन फॉलोइंग
इस लुक में एक्ट्रेस बहुत ही हॉट दिख रही हैं। नेहा ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने फोटोशूट के दौरान पोज दिए हैं। एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी एक्टिंग के दम पर कोई खास कमाल भले ही न दिखाया हो, फिर भी अपने बोल्डनेस से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जिससे उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है।
इसे भी देखें : Urfi Javed के इन हॉट वीडियोज को देखकर छूट जाता है लोगों का पसीना, आप भी देखें लेकिन अकेले में

Related Articles

Back to top button