मनोरंजन

57 साल के Salman Khan बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ रचाने वाले हैं शादी? नए साल में खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से छाई

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, इसकी वजह है कि सलमान 57 साल के हो गए हैं और ये अभी तक कुंवारे ही हैं। ऐसे में इंटरनेट पर लगातार इनकी अफेयर और शादी की खबरें उड़ती रहती हैं। हालांकि सलमान खान समय-समय पर इन खबरों को अपनी सिरे से नकारते रहते हैं।

सलमान खान का नाम अब तक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन ये किसी के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं। यूं तो अभिनेता के पास शादी के लिए लड़कियों की कोई कमी नहीं है लेकिन उन्होंने अभी तक किसी के शादी क्यों नहीं की इस बारे में ये तो सिर्फ वही जानते हैं। इसी बीच इनका नाम बॉलीवुड की एक और दिग्गज अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरें हैं कि इन दिनों सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ चल रहा है, और ये अब जल्द ही एक-दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। ऐसे में हम आपको बता दे कि जब हमने इस खबर की पड़ताल की तो हमें पता चला कि यह खबर पूरी तरह अफवाह है, और सलमान का करिश्मा के साथ कोई असर नहीं चल रहा है।

दरअसल सलमान और करिश्मा एक क्लोज फ्रेंड है, और कुछ समय इनकी साथ में तस्वीरें वायरल हो रही थी। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि ये रिलेशनशिप में है। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दे इनकी टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज की जाएगी। वहीं इनकी ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button