बिजनेस

BSNL के इस प्लान ने कर दी Jio और Airtel की छुट्टी, डाटा और कॉलिंग सब फ्री

BSNL Best Plan: आज कल सभी मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते ही है फिर चाहे जो वो बच्चे हो या बड़े और वो भी स्मार्टफोन. और स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने के लिए इंटरनेट अति आवश्यक हो जाता है. क्योंकि पूरी दुनिया आज कल इसी के आधार पर चलती है. ऐसे में ग्राहक काम दाम में पूरे साल का सस्ते में प्रीपेड प्लान चूस करने की सोचते है. अगर आप भी कुछ ऐसा ही प्लान कर रहे है तो आपके लिए बीएसएनएल अच्छा अवसर लाया है, जो जियो और एयरटेल की बैंड बाजा देगा. यह प्रीपेड बीएसएनएल प्लान काफी कम और किफायती दाम मे उपलब्ध है.

आपको बता दें कि BSNL के यह प्रीपेड प्लान्स काफ़ी अच्छे और अलग है. अगर आप इनका लाभ उठाते हैं तो आपको पूरे साल यानी 365 दिनों की रिचार्ज कराने से बच जायेंगे और पैसे भी काफी कम लगेंगे. इतना ही नहीं यूजर्स को नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा प्राप्त होती है. जिसमें इंटरनेट डाटा और एसएमएस की सुविधा भी आपको उपलब्ध हो जायेगी.
•BSNL 1570 प्रीपेड प्लान–
BSNL यूजर्स को बता दें कि इसके इस 1570 रूपये वाले प्रीपेड प्लान में बेस्ट ऑप्शन उपलब्ध किया जा रहा है. यह प्लान ऐसे ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदेमंद है जो ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते है. यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर के साथ आता है. साथ ही इसमें आपको हर दिन 2GB का डाटा ऑफर भी उपलब्ध है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्राप्त होती है.
•BSNL 1499 प्रीपेड प्लान–
BSNL के इस प्लान में आपको 336 दिनों तक की वैलिडिटी उपलब्ध किया जा रहा है. इसके तहत आपको अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की भी सुविधा प्रदान की जा रही है. साथ ही आपको 24GB के डाटा की सुविधा भी उपलब्ध है. साथ hibआपको इसमें SMS भी मिल रहे हैं. जिसमें आपको हर रोज 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है.

Related Articles

Back to top button