मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने छोटी सी स्किन टाइट ड्रेस पहन दिए पोज, देख फैंस हुए दीवाने पूरे इंटरनेट में छाई तस्वीरें

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आज के समय में कौन नहीं जानता होगा, जाह्नवी आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में बहुत नाम कमाया है। एक्ट्रेस आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपने नई नई तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करती ही रहती है। अक्सर उनकी नई नई तस्वीरें मीडिया में सामने आती ही रहती है। हालही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टा पर अपनी कुछ और नई तस्वीरें शेयर की है। जिन्हे सभी बहुत पसंद कर रहे है। चलिए देखते है उनकी नई नई तस्वीरें जो सामने आई है।

जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें जो सामने आई है उनमे उन्होंने ऑरेंज कलर की थाई हाई स्किन टाइट ड्रेस पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने मेकअप कर रखा हैं और उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी है। वह कैमरे के सामने अलग अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है। बता दे की उन्होने ये तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे खूब देखा जा रहा है।

jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शर्ते करती ही रहती है। उनकी नई नई तस्वीरें जब आती है पूरे इंटरनेट में छा जाती है और आज के समय में सोशल मीडिया में उनके पास जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को भी कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button