बिजनेसराष्ट्रीय

Bharat Matrimony: भारत मैट्रिमोनी के होली एड पर शुरू हुआ विवाद, दिखाया होली के एड में महिलाओं के साथ होता है अत्याचार

मैट्रिमोनी वेबसाइट भारत मैट्रिमोनी होली के त्यौहार पर महिलाओं से जुड़ा एक विज्ञापन विवादों में आ गया इस विज्ञापन पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर यूजर्स सोशल मीडिया यूजर्स भारत मैट्रिमोनी को हिंदूफ़ोबिक बातें सुनाते से कई तरह के सवाल जवाब करने लगे वहीं कुछ लोगों का सवाल इस तरह का आया कि हिंदू त्योहारों की ही क्यों निशाना बनाया जाता है।

क्या है भारत मैट्रिमोनी एड पर विवाद

मेट्रोमोनियल वेबसाइट भारत मैट्रिमोनी ने एक एड में दर्शाया हैं कि होली खेलने के दौरान महिलाओं को परेशान किया जा रहा है इसके कारण बहुत सारी महिलाओ होली खेलना बंद कर दिया है. इस एप्स के जरिए यह संदेश भी साफ दिया जा रहा है कि आप महिला दिवस मनाएं और खुद को सुरक्षित रखें बता देंगी भारत मैट्रिमोनी ऐड में दिखाया गया है कि एक महिला के चेहरे पर कई रंग लगे हैं जिसके बाद वह वाशरूम में जाकर अपना चेहरा साफ करती हैं। उसके चेहरे पर चोट के बहुत सारे निशान भी साफ दिखाई देते हैं.

इस वीडियो के नीचे लिखा भी हुआ हैं कि जिस में कुछ निशान ऐसे भी होते हैं जो कभी नहीं चूकते उसे आसानी से छुपाया भी नहीं जा सकता है. होली के दिन जो महिलाओं के साथ होता है वह किसी तरह के ड्रामा से कम नहीं होता इसी वजह से एक तिहाई महिलाओं ने होली खेलना बंद कर दिया है. इसीलिए इस होली पर महिला दिवस मनाएं और हर दिन सुरक्षित रहने का अनुभव कराएं.

मैट्रिमोनी वेबसाइट पर उठाए गए सवाल

भारत मैट्रिमोनी के इस एड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स ने भारत मैट्रिमोनी के खिलाफ अपना गुस्सा साफ तौर पर जाहिर किया इस तरह के एड केवल हिंदू त्योहारों पर ही क्यों बनाए जाते हैं कुछ लोग ट्विटर पर बाॅयकाॅट भारत मैट्रिमोनी ट्रेन चला रहे हैं तो कुछ वही लोग हैशटैग के साथ हिंदूफोबिक में भी लिख रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने विजय पाटिल नाम के युवक ने लिखा क्या आप लोग बेशर्म हो? क्या आपको हिंदू ग्राहक नहीं दिखाई देते आपको हिंदू ग्राहकों की कोई परवाह फिक्र नहीं है. अपने विज्ञापन को अपने सभी प्लेटफार्म से जल्दी से हटा दीजिए बिना शर्त माफी मांग ले. अन्यथा आपकी कंपनी के खिलाफ हिंदुओं द्वारा एक कैंपेन शुरू कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button