बिजनेसराष्ट्रीय

Instagram Down: पूरी दुनिया भर में इंस्टाग्राम हुआ डाउन, इंस्टाग्राम यूजर्स को लॉगिन करने में हो रही हैं परेशानी

Instagram Down: त्यौहार के तुरंत बाद ही इंस्टाग्राम डाउन हो गया है लाखों-करोड़ों इंस्टाग्राम यूजर्स एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com जानकारी देते हुए कहा कि गुरुवार सुबह लाखों यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम सेवाएं डाउन हो गई हैं। इस वेबसाइट के अनुसार 30,000 से ज्यादा अधिक यूजर्स इंस्टाग्राम का यूजर्स नहीं कर पा रहे हैं इंस्टाग्राम डाउन होने की वजह से हजारों शिकायतें मिल रही हैं। META ने अभी तक इससे जुड़ी आधिकारिक कोई जानकारी नहीं दी हैं।

81% लोग नहीं कर पा रहे हैं इंस्टाग्राम का इस्तेमाल

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक गुरुवार सुबह 7 बजे से इंस्टाग्राम की सर्विसेस बंद पड़े थे . सुबह करीब 81% इंस्टाग्राम यूजर्स को ऐप का इस्तेमाल करने में परेशानियां हो रही हैं। जबकि 15% इंस्टाग्राम यूज को वेबसाइट का इस्तेमाल करते हुए 5 यूजर्स को लॉगइन करते हुए समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं।

आखिरकार क्यों इंस्टाग्राम हुआ डाउन

इंस्टाग्राम की पेरेंट कंपनी META ने अब तक कोई इंस्टाग्राम डाउन को लेकर आलिया जानकारी नहीं दी हैं. कंपनी से ज्यादा ही पॉजिटिव स्टेटमेंट सुनने की उम्मीद लगाई जा रही हैं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक META इंस्टाग्राम की सर्विस धीमी कर देने वाली समस्याओं को पता लगा रहा है और वें जल्द इस सर्विस को शुरू कर दिया जाएगा फिलहाल इंस्टाग्राम डाउन होने का सही कारण META द्वारा ही बताया जाएगा

Related Articles

Back to top button