मनोरंजनराष्ट्रीय

Mehvish Hayat: महविश हयात की खूबसूरती देख कोई भी हार बैठे दिल, हनी ट्रैप मामले से फिर सुर्खियों में

पाकिस्तान के एक रिटायर्ड सैन्य अधिकारी ने दावा किया है कि सेना द्वारा कुछ लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्रियों (Pakistani actresses) को हनी ट्रैप के लिए उपयोग किया गया था। इन हिरोइनों में महविश हयात (Mahvish Hayat) का भी नाम है। हनी ट्रैप मामले को लेकर बेहद खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि कथित तौर पर महविश हयात को अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (underworld don dawood ibrahim) की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी जाना जाता है। दरअसल मेजर राजा अपना खुद का यूट्यूब चैनल चलाने चलाते हैं। जिसमें उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए दावा किया कि चार ‘टॉप मॉडल और एक्ट्रेस’ हनी ट्रैप मामले में शामिल हैं। इस वीडियों में जिन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों का जिक्र है उनमें सजल एली, मेहविश हयात, माहिरा खान और कुबरा शामिल हैं।

Mehvish Hayat

मेहविश हयात ने जताई आपत्ति
इस वीडियो पर मेहविश हयात ने कड़ी आपत्ति जताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ” कुछ लोग सस्ती शोहरत हासिल करने की कोशिश में इंसानियत के दर्जे से भी गिर जाते हैं, आशा है कि आप भी अपनी दो मिनट की प्रसिद्धि का आनंद ले रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि मैं एक ऐक्ट्रेस हूंं” इसका मतलब यह है कि मेरा नाम कीचड़ में आसानी से घसीटा जा सकता है। इसके अलावा भी उन्होंने अपने पोस्ट में बहुत कुछ लिखा है।

Mehvish Hayat

अक्सर रहती हैं विवादों में
बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश अक्सर ही विवादों में रहती हैं। कई बार उनके अंडरवल्र्ड डॉन और आतंकवादी दाऊद इब्राहिम से अफेयर की भी अफवाह भी फैलती रही है। 1988 में जन्मी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने 2015 कॉमेडी फिल्म ‘जवानी फिर नहीं आनी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने महविश ने ‘पंजाब नहीं जाउंगी’, ‘लोड वेडिंग’ और ‘लंदन नहीं जाऊंगा’ में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button