मनोरंजन

टू पीस ड्रेस के साथ अजीब सा कुछ पहना उर्फी जावेद आई सामने, तस्वीरें देख सभी हुए हैरान

मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को भला आज कौन नहीं जानता होगा उर्फी के अजीब लुक्स अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है। इसलिए उनको सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी कहा जाता है। उर्फी जब कोई नई डिज़ाइन की ड्रेस पेहेन कर सामने आती है वो पूरे सोशल मीडिया में छा जाती है। एक बार फिर से उर्फी ने कुछ ऐसा ही कर दिया है। उर्फी की नई तस्वीरें जो सामने आई उनको खूब देखा जा रहा है। उर्फी जावेद के इस नए लुक को देख सभी बहुत हैरान है। ये ड्रेस बहुत ही अजीब है। बता दे की इस लुक पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है कुछ यूजर उन्हें ट्रोल भी बहुत कर रहे है। चलिए देखते है उर्फी जावेद का ये नया अजीब सा लुक जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

इस लेटर्स लुक में उर्फी जावेद ने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है। इस बिकनी में एक ट्विस्ट है तितली के कुकून जैसी एक लंबी रस्सी को कमर के नीचे बांधा हुआ है। उर्फी जावेद ने इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ तितलियों की इमोजी शेयर की हुई है। इसके बाद उर्फी जावेद के पीछे ट्रोलर्स की गैंग पड़ी हुई है। सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘ये गेहूं की बोरी किसने रख दी है यहां पर।’

urfi javed

बता दे की इससे पहले भी कई बार उर्फी जावेद ने अपनी अजीब लुक्स से सभी को हैरान कर दिया था। बता दे की एक्ट्रेस सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव है। वो अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है। आज के समय में उर्फी जावेद के पास अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button