मनोरंजन

स्पोर्ट्स ब्रा और हॉफ निक्कर पहनकर बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां ने वर्कआउट के समय दिए पोज, लोगों नेकही ये बात

बंगाली क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपने किलर अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बनाना खूब अच्छी तरह से जानती हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और वहां ये अक्सर अपने राजनीतिक करियर से जुड़ी चीजों के साथ-साथ अपनी का जलवा भी बिखेरती करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर फैंस के दिलों में अपनी से बाढ़ ला रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जो लोगों को घायल कर रहा है।

नुसरत जहां ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इस आउटफिट में बेहद ही क्लॉसी और ग्लैमरस लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्पोर्टी ड्रेस ब्रा और हॉफ निक्कर पहना हुआ है, और पैरों में ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं।

इस दौरान इन्होंने हाथ में स्मार्ट वॉच बांधी हुई है, और ये ग्राउंड पर बैठकर पोज रही है। इस दौरान जो लोगों को घायल कर रही है वो है इनकी अदाएँ। इस दौरान नुसरत ने एक के बाद एक कई अलग-अलग स्टाइल में पोज दिए हैं, और एक्ट्रेस हर पोज़ में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। नुसरत जहां इस दौरान इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है कि इन्हें देख लोगों की जान निकली जा रही है। फैंस खुद को इनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटोज जमकर वायरल हो रही है, और इन फोटोस पर कुछ ही घंटों में लाखों में लाइक्स चुके हैं बता दे नुसरत जहां के इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button