मनोरंजन

शर्ट के सारे बटन खोलकर नेहा शर्मा ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, बोल्डनेस को देख कर हो रही चर्चा

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपने अभिनय से देशभर में लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आज आलम ये है कि फैंस उनके हर प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। नेहा की पॉपुलैरिटी देखते हुए फिल्म मेकर्स भी उन्हें कई तरह के प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं। किया जा रहा है। अपनी एक्टिंग के अलावा नेहा इन दिनों अपने लुक्स को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट में दिखाई बोल्डनेस
नेहा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी कनेक्ट रहती हैं। हमेशा ही उनकी पोस्ट में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक दिखाई देती है। इस बार नेहा शर्मा ने अपने चाहने वालों के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर से एक्ट्रेस नेहा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

फोटो काफी हॉट दिख रही हैं नेहा शर्मा
हाल ही में शेयर की गई इन फोटोज में नेहा को रेड एंड व्हाइट कलर की पैंट के साथ शर्ट पहने हुए हैं। उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए शर्ट के सारे बटन खोलकर अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं, उन्होंने अपने बोल्ड अवतार को दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

Related Articles

Back to top button