मनोरंजन

ऊपर से निचे तक जालीदार व्हाइट रिंग से बनाई उर्फ़ी जावेद ने यूनीक ड्रेस, तस्वीर देख फैंस हुए बेताब ट्रोलर्स बोले ये क्या नया बवाल है

सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने किलर लुक्स से सभी को करने का हुनर बखूबी जानती हैं।ऊर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। फैंस इन्हें देख सब कुछ भूल जाते हैं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और यही से वो लगातार अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा रही हैं। वर्तमान समय में तो कुछ ऐसा हो रहा है कि उर्फी जावेद जिस लुक में फोटोशूट करवा रही है वो इनके सभी लुक सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं।

इसी बीच अब उर्फी जावेद अपने नए अवतार को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई है। दरअसल उर्फी जावेद में हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों में उर्फी बेहद ही यूनीक ड्रेस में नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद व्हाइट रिंग की ड्रेस डिजायन करके पहने हुई हैं।

एक्ट्रेस उर्फी व्हाइट कलर के सेमी न्यूड आउटफिट में बेहद ही बोल्ड लग रही हैं। एक्ट्रेस न्यूड मेकअप और बालों की चोटी बनाकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्फी ने अपने ब्रेस्ट को फ्लावर की डिजायन से ढक रखा है, साथ ही वो गाने के साथ वीडियो में अपना किलर मूव्स को दिखा रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर सब कुछ भूल चुके हैं और बस इन्हें ही देखते जा रहे हैं। जहां और फिर जावेद की इन तस्वीरों को इनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ हर बार की तरह कुछ ट्रेलर्स इन्हें इस ड्रेस को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। यहां तक ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो इन्होंने अपना दिमाग का इलाज कराने के लिए भी कहा है। बता दें उर्फ़ी जावेद के इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button