मनोरंजन

अंजलि अरोड़ा ने फिर चलाया फैंस पर जादू ब्लैक जालीदार डीप नेक ड्रेस में मचाया इंटरनेट पर धमाल, लोगों बोले अंधेरी रात का चांद

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोर की नजर आती है। कच्चा बादाम गर्ल से मशहूर हुई अंजलि को आज चाहने वाले इतनी तादाद में है कि ये जैसे ही कोई फोटो या वीडियो इंटरनेट पर डालती हैं तो वे उसे वायरल कर देते हैं। इसी बीच अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल इन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनकी वजह से ये सुर्खियों में हैं।

इस फोटोशूट को अंजलि अरोड़ा ने रात के वक्त करवाया है। फोटोस में देखा जा सकता है कि अंजलि डीप नेक ब्लैक ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस अंजलि की ये ड्रेस दीपनेट के साथ-साथ बेहद शार्ट भी है, इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा हॉट लग रही है। इस अवतार में अभिनेत्री अपने फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रहे हैं। इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने अपने बालों को खुला रखा है, और पैरों में बूट पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है।

anjali

22 साल की अंजलि अरोड़ा इन तस्वीरों में ऐसे कहर ढा रही हैं, कि मानो इनके सामने बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री कुछ भी नहीं है। इन फोटोस को इनके पेंट जमकर पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए खूब प्यार बरसा रहे हैं। फोटोस पर अब तक करीब 41,7000 लाइक्स आ चुकी है, वहीं ये आंकड़ा अभी और भी बढ़ता नजर आ रहा है। अंजलि अरोड़ा ने अपनी कातिलाना अदाओं से हमेशा फैंस का दिल जीता है, वही फैंस भी इन्हें हमेशा सर-आंखों पर बिठा कर रखते हैं। बता दे अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button