बिजनेसलाइफस्टाइल

Business News : Jio का जबरदस्त प्लान, सालभर टेंशन फ्री मिल रहा है साथ Netflix, Amazon Prime बिल्कुल फ्री

Jio New Plan : रिलायंस जिओ की ओर से एक फैमिली प्लान पेश किया गया है। यह फैमिली प्लान 1 पोस्टपेड प्लान है जिसकी शुरुआत rs.999 से होती है। इस प्लान को लेकर आप सिंगल रिचार्ज में अपनी पूरी फैमिली के लिए डाटा कॉलिंग और ओटीटी सब्सक्रिप्शन को फ्री में पा सकते हैं। के साथ ही कई और तरह की सुविधाएं भी निशुल्क में दी जा रही है जिओ के फैमिली प्लान में एक ही रिचार्ज में फैमिली के कई लोग को इसका फायदा मिल सकता है आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में बेहतर रुप से

जिओ के फैमिली प्लान में आपको कम से कम ₹599 का रिचार्ज कराना अनिवार्य होगा। वही इस प्लान में फैमिली के एक और प्लान को ऐड किया जा सकता है।
hpli
जियो के फैमिली प्लान के लिए आपको न्यूनतम 599 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जबकि इस प्लान में फैमिली के एक अन्य प्लान को ऐड किया जा सकेगा। इस प्लान में उपभोक्ता को हर बिलिंग साइक्लिंग में 100 जीबी डाटा भी दिया जाता है। इसके साथ ही जब डाटा के लिमिट खत्म हो जाती है तो उस पर ₹10 प्रति जीवी के हिसाब से चार्ज भी किया जाता है। इस प्लेन में आपको 200 जीबी डाटा रोलओवर की भी सुविधा दी जा रही है इसके साथ ही आप अनलिमिटेड कॉल और रोजाना के 100 एसएमएस जैसी सुविधा का फायदा उठा सकते है। भाई इस प्लेन में आपको नेटफ्लिक्स के साथ-साथ 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी निशुल्क में मिलता है।
जिओ का ₹799 वाला प्लान

जिओ के प्लान में उपभोक्ताओं को 150 जीबी डाटा के साथ पूरे वर्ष के लिए वैधता दी जाती है। इस प्लान में आप 2 यूजर्स को एक साथ जोड़ सकते हो। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना के 100 s.m.s. फ्री में करने को मिलेंगे। वही जिओ के प्लान में आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है। जिसकी मदद से आप अपने घर के चार लोगों को ऐड कर सकते हैं। यह पूरा प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली के 100 s.m.s. के साथ लोगों को मिलता है।

Related Articles

Back to top button