आईपीएलक्रिकेटखेलबड़ी खबरराष्ट्रीय

IPL 2023: Rohit Sharma और Mumbai Indians को लगा बड़ा झटका अचानक टीम का सबसे खास प्लेयर हुआ टूर्नामेंट से बाहर

मुंबई इंडियंस कि टीम को बड़ा झटका लगा है। दिग्गद खिलाड़ी राइले मेरेडिथ हुए चोटील। दरअसल रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग का 46वां मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने उतरी हैं। मोहाली में इस मुकाबले में रोहित ने टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता भा दिया लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा ने टॉस के बाद एक खिलाड़ी को लेकर अपडेट भी दिया।

यह खिलाड़ी हुआ मुंबई इंडियंस से बाहर

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि टीम मे रिली मेरेडिथ चोटिल हो गए है। राइले मेरेडिथ कि जगह किसी ओर खिलाड़ी को उतारना पडे़गा क्योकि वह अब नही खेल सकते हेैं। रिली मेरेडिथ के पास लगातार 140 किमी प्रति घंटे से भी ज्यादा की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की काबिलियत है। 26 साल के रिली ने मौजूदा सीजन में 5 मैच खेले हैं और 7 विकेट झटके हैं। अब उनकी जगह टीम में आकाश मधवाल को शामिल किया गया हैं राइले मेरेडिथ के चोटिल होने की वजह से आकाश मधवाल को डेब्यू करने का मौका मिला है। आकाश को मुंबई की टीम ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइज में खरीदा था। वही आकाश को बड़े स्तर पर काबिलियत दिखाने का मौका भी मिला है।

कप्तान रोहित शर्मा बोले

मुंबई के कप्तान रोहित ने टॉस जीतने के बाद कहा कि ‘मैंने शिखर धवन से पूछा था कि क्या करना है उन्होंने कहा था कि पहले गेंदबाजी करो, इसलिए हम पहले फील्डिंग करेंगे. यह एक अच्छी पिच है, हमने लक्ष्य का अच्छी तरह से पीछा किया है. इसलिए हम अपनी ताकत पर टिके रहेंगे. आप हमेशा ऐसी पिचों पर स्कोर अपने सामने रखना चाहते हैं. संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है।

ये रही MI vs pbks के खिलाड़ियों कि नई टीम

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर) कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल और अरशद खान

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह.

Related Articles

Back to top button