आईपीएलखेल

Virat Kohli Gautam Gambhir Fight Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर में हुई तिखी नोकझोंक, BCCI ने दोनों के ऊपर लिया कड़ा एक्शन

RCB Vs LSG: क्रिकेट ग्राउंड में खिलाड़ियों के बीच नोंक-झोंक अब आम बात बन गई है। आईपीएल के 16वें सीजन में 43वें मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर गौतम गंभीर के बीच नोक-झोंक हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव करने के लिए अन्य खिलाड़ियों को सामने आना पड़ा। वहीं घटना के बाद बीसीसीआई ने विराट और गौतम पर कड़ी कार्रवाई की है। गौतम-विराट के नोंक-झोंक का यह वीडिया अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी खुब हो रहा है।

विराट और गंभीर के हुई नोंक झोंक का वीडियो

बता दें कि नोक-झोंक की यह घटना मैच समाप्त होने के बाद देखने को मिली। दरअसल आरसीबी ने लखनऊ को मैच में हरा दिया जिसके बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच-बचाव में स्टाफ और खिलाड़ियों को बचाव करने के लिए आना पड़ा। वहीं इस वाक्या पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) ने विराट और गौतम को कड़ी सजा देते हुए उनके मैच की 100 प्रतिशत फी काट कर जुर्माना लगाया है।

इस खिलाड़ी पर भी लगा जुर्माना

इतना ही नहीं मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के युवा खिलाड़ी नवीन-उल-हक को भी बीसीसीआई ने सजा दी है। दरअसल नवीन ने बीच मैच के 17वें ओवर में विराट कोहली से भिड़ते दिखाई दिए थे जिसके चलते नवीन पर बीसीसीआई ने 50 प्रतिशत मैच फी का जुर्माना लगाया है।

आरसीबी ने लखनऊ को 18 रनों से हराया

लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच सोमवार को आईपीएल के 16वें सीजन का 43वां मैच हुआ। मैच में विराट की सेना ने लखनऊ की टीम को 18 रनों से हरा दिया। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने लखनऊ को 126 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन लखनऊ की टीम 108 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

Related Articles

Back to top button