मनोरंजन

बेहद डीपनेक ड्रेस पहन संजना संघी ने दिखाई बोल्डनेस, फैंस की ठहरी रह गई नजरें

बालीवुड एक्ट्रेस संजना संघी अभिनय के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आज कोई उन्हें पहचान हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से संजना ने अपने करियर की शुरुआत की थी। संजना ने अपने अभिनय से दुनियाभर में एक अलग पहचान हासिल कर ली है। आज वो जिस मुकाम पर हैं वहां उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। संजना सोशल मीडिया पर भी खासी ऐक्टिव रहती हैं। अक्स वो अपने अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर लाखों हैं फैंस
संजना संघी अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। हमेशा वह फैंस के साथ अपने नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से संजना ने फैंस को अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पलक झपकते ही उनका लुक बिल्कुल ही बदलते दिया।

काफी बोल्ड हुईं संजना संघी
इंस्टाग्राम में शेयर इस वीडियो की शुरुआत में संजना प्रिंटेड लूज पैंट, श्रग और ब्लैक ब्रालेट पहने हुए दिखाई देती हैं। वह नो-मेकअप लुक में दिखीं, इसके बाद पलक झपकते ही एक्ट्रेस खूबसूरत से सीक्वेंस वाले बेहद डीपनेक स्किन फिट गाउन में नजर आईं, जिसे देख कर फैंस उफ! करते रह गए। उन्होंने अपने इस नए लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल कर रखा है। उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहन रखी थी, इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

Related Articles

Back to top button