मनोरंजन

बेहद डीपनेक स्किन फिट गाउन पेहेन सामने आई संजना संघी, कैमरे में कैद हुआ ये अवतार

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस संजना संघी जिन्होंने दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। आज के समय में संजना संघी किसी के पहचान की मौताज नहीं रह गई है। संजना संघी के पास आज के समय में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके एकझलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। संजना संघी अब बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में गिना जाता है। संजना सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती ही रहती है। हालही में उनके एक नया लुक सामने आया है जिसमे वो बहुत सुंदर लग रही है।

एक्ट्रेस संजना संघी अपनी से लुक्स की वजह से चर्चा में रहती है उनका लेटेस्ट लुक जो सामने आया है उसमे उन्होंने बेहद डीपनेक स्किन फिट गाउन में दिखाई दे रहो है। साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने छोटे-छोटे ईयररिंग्स भी पहने हैं। उनका ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है सभी उन्हें बहुत पसंद कर रहे है। इस लुक में वो बहुत स्टाइलिश भी लग रही है।

sanjana sanghi

वही अगर एक्ट्रेस के अगर काम की बात करे तो दूतो पिछले दिनों उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘ओम द बैटल’ में देखा गया था। इसके बाद अब फिलहाल वह ‘धक धक’ टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

Related Articles

Back to top button