बिजनेस

Vivo का बड़ा धमाका अब लॉन्च करने जा रहा है हवा उड़कर फोटो खींचने वाले मोबाइल, 200MP होगी कैमरे की क्वालिटी कीमत भी कम

Vivo की फ़ोन निर्माता कंपनी जल्द ही अपना एक और नया फ़ोन लॉंच करने वाली है। अगर आप भी स्टाइलिश फ़ोन ख़रीदने के शौक़ीन हैं तो आपको ये फ़ोन ज़रूर ख़रीदना चाहिये। आपको बता दें की Vivo जल्द ही अपना नया स्मार्टफ़ोन Vivo x100 pro 5g लॉंच करने वाला है। इसके अंदर आपको कई ज़बरदस्त फीचर देखने को मिलेंगे। वहीं अगर इसके बैटरी को बात करें तो 7100mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

Vivo x100 प्रो के ज़बरदस्त फ़ीचर्स (Amazing Features Of Vivo X100 Pro)

अगर हम बात करें vivo x100 5g के फ़ीचर्स की तो इसमें आपको शानदार टेक्नोलॉजी के साथ 5G इंटरनेट सर्विस दी जाएगी। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसके अंदर आपको Qualcomm Snapdragon 898 Plus 5G चिपसेट देखने को मिलेगा।साथ ही आपको फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक की भी सुविधा दी जा रही है।

वहीं अगर इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो यह फोन आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमें आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसमें आपको Android version 13 देखने को मिलेगा।

अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ उपलब्ध (Vivo X100 Pro 5g Camera Quality)

Vivo के इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी, जिसमें इसके अंदर एक फ्लाइंग कैमरा लगाया गया है, वहीं इस फ़ोन में आपको चार कैमरे देखने को मिलेंगे, 200 MP+ 32 MP+ 16 MP+ 5 MP. इसमें आप आसानी से 5K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसके साथ एलईडी टॉर्च और साथ ही 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा।

Vivo x100 pro स्मार्टफ़ोन की क़ीमत

Vivo के इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत बात करें तो भारतीय बाज़ार में इस फ़ोन की क़ीमत 1,01,990 रुपये में बतायी जा रही है। वहीं विदेशी बाज़ार में बात करें तो ऑस्ट्रेलिया में इसकी क़ीमत 1925 ऑस्ट्रेलियन डॉलर है।

Related Articles

Back to top button