मनोरंजन

नीचे से पूरी खुली स्कर्ट और मैचिंग ब्रालेट पेहेन उर्फी जावेद ने किया वॉक, तस्वीरें देख यूजर कर रहे है ट्रोल

अपने अजब गजब लुक्स की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में छाई रहने वाली उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता है। उर्फी जावेद ने बहुत कम समय में लोगों के बीच में बहुत पॉपुलर हो गई है। उर्फी जावेद आज के समय में एक बड़ी सोशल मीडिया सेंसेशन है। उन्होंने भले ही कम टीवी सीरियल में काम किया हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई भी कमी नहीं है। आज उनके फैंस हर जगह मौजूद है। हालही में उर्फी ने अपनी कुछ और नई तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। इस बार उन्होंने एक बार फिर अपनी ड्रेस से सभी को हैरान कर दिया है। सघलिये देखते है उनका ये नया अंदाज।

उर्फी जावेद ने अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। उनकी ये ड्रेस नीचे से पूरी तरह से खुली हुई है। वहीं इस ओपन ड्रेस को पहन कर उर्फी जिस तरह से वाॅक कर रही हैं। साथ ही उर्फी ने मैचिंग ब्रालेट पहनी हुई है। उर्फी ने कानों मैचिंग इयररिंग और हाई हील्स पहनी हुई। हाथों में नेट की स्लीव्स पहन रखी है। इस दौरान उनकी हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। उर्फी का लुक बहुत चर्चा में है।

urfi javed

उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को देख सभी उन्हें ट्रोल भी कर रहे है। उनके अक्सर नए नए लुक्स सामने आते ही रहते है। उर्फी आज के समय में एक बड़ा नाम है। उर्फी जावेद के पास आज के समय में सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button