मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का पार्टी लुक आया सामने ने पूरे इंटरनेट में लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस बोले क्यूट

मशहूर भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा आज के समय में बड़ी एक्ट्रेस में नाम गिना जाता है। एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्मों में बहुत नाम कामय है उन्होंने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है बल्कि वो कई हिंदी टीवी सीरियल में देखि जा चुकी है। आज के समय में देश भर में उनके फैंस मौजूद है। उनकी फैन फॉलोइंग में आज के समय में कोई कमी नहीं है। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से आज हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। एक्ट्रेस अपन नए नए अंदाज़ से सभी को अपना दीवाना बना लेती है। एक्ट्रेस पर सभी खूब प्यार बरसा रहे है। हालही में एक्ट्रेस अपनी कुछ और नई तस्वीरें शेयर की है जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- थ्री वर्ड्स, लिटिल ब्लैक ड्रेस. साथ ही अपने कैप्शन में अबाउट लास्ट नाइट, फन, मस्ती, पार्टी, जैसे हैशटैग भी मोनालिसा ने शेयर किए हैं। उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है। उनक ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके है।

monalisa

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा भले बहुत समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट में ना दिखाई दी हो लेकिन वो सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। फैंस भी उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते है और खूब लाइक करते है।

Related Articles

Back to top button