मनोरंजन

ब्लैक आउटफिट में विद्या बालन ने दिखाईं अदाएं, तस्वीरें देख लोग हुए पानी पानी खूब कर रहे है पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने 16 साल की उम्र में टीवी शो ‘हम पांच’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। तभी से इनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है। अब अदाकारा लेटेस्ट फोटोशूट तहलका मचा रहा है।दरअसल हाल ही में विद्या ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। इस तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं, एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी रिवीलिंग है। उनके इस फोटोशूट को देखकर लोगों को ‘द डर्टी पिक्चर’ की याद आ गई है। लोगों को विद्या का ये किलिंग अवतार बेहद पसंद आ रहा है।

इस दौरान विद्या बालन ने कई छोटी-छोटी चोटियाँ बनाई हुई है, इस दौरान उन्होंने कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं, और आंखों में काजल लगाया हुआ है। विद्या ने एचडी मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस की ये ब्लैक ड्रेस काफी ज्यादा डीपनेक है, इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ज्यादा लग रही है।

इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की है जो तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ साथ उनके बच्चों के साथ भी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। लोग विद्या के इस फोटोशूट की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कने रोकने का काम कर रहीं है। बता दे विद्या बालन के इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन फॉलोवर है। विद्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल ‘जालसा’ फिल्म में नजर आईं थी। वहीं अभिनेत्री अब इस साल यानी 2023 में ‘अनटाइटल्ड’ और ‘नीयत’ फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली है।

Related Articles

Back to top button