मनोरंजनराष्ट्रीय

गोलमाल अगेन के लक्ष्मण की पत्नी दीप्ति तलपड़े खूबसूरती के मामले में कैटरीना कैफ को भी देती है टक्कर, दिखती है बेहद सुन्दर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे नामी कलाकार रहे हैं जिन्होंने मात्र कुछ ही फिल्मों से इतनी पॉपुलरटी हासिल की है कि उनकी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बन चुकी है। इसी लिस्ट में एक नाम श्रेयस तलपडे कभी शुमार है। कॉमेडी दुनिया के बेताज बादशाह माने जाने वाले श्रेयस तलपडे के डायलॉग्स के लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनकी कोई फिल्म आते ही थिएटर की तरफ भागने लगते हैं।

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म सीरीज गोलमाल के कई पार्ट में अपने अभिनय से दिल जीतने वाले श्रेयस तलपडे अपनी शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी पत्नी की खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं। गोलमाल, हाउसफुल, पोस्टर बॉयज जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाने वाले श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। श्रेयस की पत्नी दीप्ति तलपडे को आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा क्योंकि ये लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं। दीप्ति पेशे से एक डॉक्टर है।

SHREYASH TALPADE

दीप्ति की खूबसूरत तस्वीरें जिसने भी देखी है, वो इनका दीवाना हो गया है। श्रेयस ने 2004 में दीप्ति से शादी की थी। श्रेयस तलपड़े की ये खूबसूरत पत्नी मनोचिकित्सक है, और एक बच्चे की मां हैं। हालांकि इन्हें देख कर लोगों को पता नहीं चलता कि ये 1 बच्चे की मां भी हो सकती हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर लोगों का कहना होता है कि इन्हें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस होना चाहिए था, हालांकि दीप्ति इन सब चीजों से हमेशा दूर रहती हैं, इन्हें सोशल मीडिया वगैरह पर भी एक्टिव रहने का कोई खास शौक नहीं है।

Related Articles

Back to top button