मनोरंजनराष्ट्रीय

15 साल की इस टीवी एक्ट्रेस ने खुद के दम पर खरीदा करोड़ों का घर, जानिये कहां से हो रही इतनी कमाई

टेलीविजन के पॉपुलर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘छोटी रुही’ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने अपनी क्यूटनेस से घर-घर में पहचान बनाई है। छोटी रुही यानी रुहानिका धवन बहुत ही कम उम्र में अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। एक्ट्रेस ने पॉपुलैरिटी के साथ ही खूब कमाई भी कर रही हैं। बता दें की रुहानिका धवन ये हैं मोहब्बतें सीरियल के बाद मेरे साईं के भी कुछ एपिसोड में काम किया था। रुहानिका अपने दम पर करोड़ों का घर खरीद लिया है।

15 साल की रुहानिका ने खरीदा खुद का घर
‘ये हैं मोहब्बतें’ टीवी शो की इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने केवल 15 साल की उम्र में खुद के दम पर करोड़ों का घर खरीदा है। रुहानिका ने घर लेने के बाद अपनी खुशी को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘वाहेगुरु के आशीर्वाद से एक नई शुरुआत की खुशी को मैं और मेरे पैरेंट्स आप सब के साथ शेयर करना चाहते हैं…मैं ईश्वर की आभारी हुं कि मैंने आज अपना एक बड़ा सपना पूरा कर लिया है, अपने दम पर घर खरीदने का सपना। ये मेरे लिए और मेरे घर वालों के लिए बहुत बड़ा है…’

तीन साल की उम्र से शुरू किया काम
बतादें कि अभिनेत्री रुहानिका धवन ने 3 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। सबसे पहले 2012 में रुहानिका ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ टीवी शो में नजर आई थीं। इसके बाद रुहानिका ने फेमस टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में काम किया। इस सीरियल ने एक्ट्रेस को नाम और दाम दोनों ही दिया। बतादें कि ‘ये हैं मोहब्बतें’ के लिए रुहानिका को मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट आईटीए अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Related Articles

Back to top button