मनोरंजन

उर्फी जावेद का नया कारनामा बिना कोई कपड़ें पहने आई कैमरे के सामने, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करों

नये साल की सुबह ही उर्फ़ी ने उतारे कपड़े और फोटो खींचकर इंटरनेट पर कर दिया अपलोड, जिसने भी देगा हिल गया पूरा दिमाग। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। एक्ट्रेस उर्फ़ी आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डाल देती है जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं अब तो इन्होंने हद ही पार कर दी है। नये साल के पहले ही दिन ही इन्होंने एक बार फिर से दुनिया के के सामने अपना ऐसा रूप दिखाया है कि लोगों को अब इन पर हैरानीयत होने लगी है।

बता दे उर्फी ने बिना टॉप और ब्रा पहने ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। उर्फी जावेद लेटेस्ट फोटो में बिस्तर पर ब्लैक स्कर्ट और बिना टॉप-ब्रा के बैठी हैं। उर्फी के एक हाथ में ऑरेंज जूस का गिलास है और दूसरे हाथ से उन्होंने अपनी ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है। बता दे उर्फ़ी जावेद ने गिलास से भी अपनी ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है। उर्फ़ी की इन ब्रालेस तस्वीरों को देखकर लोग खुद को काबू नहीं कर पा रहे हैं, और इन्हें दबाकर शेयर कर रहे हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने गले में एक नेकलेस पहना है जो काफी आकर्षित कर रहा है। वही इन्होंने अपने बालों को कर्ली कर खुला छोड़ा है, और मैट मेकअप के साथ अपने इस बोल्ड लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। ऊर्फी जावेद वैसे तो एक एक्ट्रेस है लेकिन ये अपनी अदाकारी के लिए इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली है, जितनी yee अपने अतरंगी फैशन को लेकर फेमस हो रही हैं। बता दें उर्फ़ी ने लेटेस्ट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button