मनोरंजन

Esha Gupta ने लहंगा-चोली पेहन ढाया कहर पूरे इंटरनेट में छाई तस्वीरें, देख फैंस भरने लगे आहें

अपने नए नए अंदाज़ों के लिए हमेशा में रहने वाली ईशा गुप्ता को कौन नही जानता होगा। ईशा आपने नए नए लुक्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है। ईशा को हालही में आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन में देखा गया था। जहा उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लिया था। ईशा ने इस वेब सीरीज से जमकर सुर्खियां बटोरी थी। ईशा ने भले जड़ फिल्मों और वेब सीरीज में ना दिखती ही लेकिन वो अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा ही ट्रेंड में रहती है। ईशा अपनी तास्वीरों से सभी का ध्यान खींच लेती है। एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश की वजह से हर जगह मशहूर है। हालही में उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई जिनकी बहुत चर्चा हो रही है।

ईशा गुप्ता की सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों में वो कहर ढा रही है। इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। हालही म उन्होंने अपनी ये तस्वीरें अपलोड की है। उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में दिख रहा है की उन्होंने लहंगा-चोली पहना हुआ है। आपने इस लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने गले में पर्ल चोकर नेकलेस पहना हुआ है। उनका ये ट्रेडिशनल अवतार यूजर को को बहुत पसंद आ रहा है। उनके इस लुक को पसंद किया गया है और जमकर लाइक मिल रहे है।

esha gupta

बता दे की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी ऐसी तस्वीरें अक्सर शेयर करती ही रहती है। वो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती ही। उनकी इन तस्वीरों में भी उनकी फिटनेस की बहुत तारीफ हो रही है। ईशा ने ये पहली बार ऐसी तस्वीरें नहीं शेयर की है वो अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

Related Articles

Back to top button