बिजनेस

Maruti Alto की नई जनरेशन बनने वाली है सबकी पहली पसंद, मिलने वाले है Luxury फीचर्स

कार खरीदना हर किसी का सपना होता है ऐसे में अगर आपको कम कीमत में कार मिल रही है तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है । जी हां मारुति ला रही है ऑल्टो का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल । लग्जरी लुक के साथ दमदार माइलेज और कमाल के फीचर्स। वहीं अगर इस कार की बात करें तो मिडिल क्लास फैमिली इसे सबसे ज्यादा पसंद करती है क्योंकि ये कार सबसे ज्यादा माइलेज देती है साथ ही कम कीमत में आसानी से मिल भी जाती है। मारुति सुजुकी ऑल्टो में दमदार फीचर्स के साथ डैशिंग लुक भी अब दिया गया है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 का डिजाइन पूरी तरह से बदल दिया गया है, यह आल्टो हेयरटेक प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। मारुति सुजुकी ऑल्टो में आयताकार टेल लाइट अब बड़े टेलगेट और नए बंपर के साथ आती है, इतना ही नहीं, इस कार की कई विशेषताएं हैं। और पार्ट्स एस्प्रेसो के साथ अन्य फ़ीचर्स भी मौजूद है।

मारुति सुज़ुकी Alto का पॉवर इंजन

अगर कार के इंजन की बात करें तो नई मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 में दमदार और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा । वहीं यह इंजन अधिकतम 47 bhp की पावर और 69 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वही साथ ही Maruti Suzuki Alto में 796 cc f8d है। 3 सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित, मारुति ऑल्टो 800, 34.08 kmpl का माइलेज देती है।

मारुति सुज़ुकी Alto 800 में बदलाव

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 में अब नए बदलाव देखने को मिलेंगे, इस कार को नए डिजाइन के साथ बंपर और साइड फेंडर दिया गया है, वही मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 कार में ब्लूटूथ के साथ लैस स्मार्ट प्ले डॉग दिया गया है। मारुति सुजुकी ऑल्टो में शानदार लुक दिया है। मारुति ऑल्टो के डैशबोर्ड और दोनों सीटों को भी डुअल टोन कलर थीम दी गई है, ऐसे में मारुति सुजुकी में स्मार्टफोन लगाकर इसे कार की टच स्क्रीन की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button