मनोरंजन

उर्वशी रौतेला की एयरपोर्ट पर सबके सामने खिसकी ड्रेस, कैमरे के सामने हुई Oops मोमेंट का शिकार सबकुछ हुआ कैद

बॉलीवुड की सबसे हसीना की लिस्ट में शुमार उर्वशी रौतेला लंबे समय बाद पिछले साल 2022 में सिर्फ एक फिल्म में नजर आई हैं लेकिन ये हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इनके सुर्खियों में आने का कारण इनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। उर्वशी का लुक अक्सर इंटरनेट पर छाया रहता है। इसी बीच इंटरनेट पर उर्वशी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी, इस दौरान उन्होंने आउटफिट पहना हुआ था, वॉक करते हुए एक्टओ्रेस का स्ट्रैप खिसक जाता है जिसके बाद एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को संभालती दिखाई पड़ती हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस का उप्स मोमेंट पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है। इस दौरान अभिनेत्री के आउटफिट की बात की जाए तो इन्होंने एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में पर्स पकड़ा हुआ है, और साथ ही उसी हाथ में इन्होंने अपना फोन पकड़ रखा है। इसके साथ ही इन्होंने अपने कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं और आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं।

urvashi

उर्वशी रौतेला ने अपने बालों को बंधा रखा है, और शटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। उर्वशी रौतेला के करियर की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, यह पिछले साल ‘द लीजेंड’ फिल्म में नजर आई थी। हालांकि अभिनेत्री इस साल यानी 2023 में कुछ फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें दिल है ग्रे, ब्लैक रोज, वाल्टेयर वेरैय्या फिल्मों में नजर आने वाली हैं बता दें यह सभी फिल्में साउथ इंडस्ट्री की है।

Related Articles

Back to top button