बिजनेसराष्ट्रीय

Jio Free Recharge Offer : जियो ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा मिल रहा है फ्री रिचार्ज! आप भी उठाए लाभ

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो ज्यादातर ग्राहकों को नए-नए फायदे देने के लिए प्लान करती रहती है। शुरुआत में इस कंपनी ने कई महीनों तक लोगों को फ्री डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा दी थी. अब इस जिओ टेलीकॉम कंपनी के पोर्टफोलियो में कई प्लान मौजूद हैं ।

अगर आप भी हर महीने रिचार्ज कराने के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए है ।क्योंकि यह पूरे 365 दिनों के लिए है ।इसमें आपको अतिरिक्त डेटा के साथ-साथ अतिरिक्त दिन भी मिलते हैं। इससे आपका प्लान और भी बेहतर हो जाएगा और यह आपके लिए वैल्यू फॉर मनी भी बन जाएगा, इतना ही नहीं इस प्लान के कई फायदे भी दिए जा रहे हैं, आज हम आपको बताएंगे कि आप इस प्लान का मजा कैसे ले सकते हैं।

यह प्लान आपके लिए काफी अच्छा हो सकता है, इस प्लान के बारे में आपको बता दें कि यह जियो का 2999 वाला प्लान है, जिसके कई फायदे हैं, वैसे तो यह जियो का काफी पुराना प्लान है, लेकिन अब इसे अपडेट कर दिया गया है। प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है, जिसे अब 23 दिन बढ़ा दिया गया है, वहीं 87 जेबी एक्स्ट्रा हाई स्पीड डेटा भी एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिलेगा।

आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डाटा मिलेगा। जोकि कुल मिलाकर 912.5 जीबी डेटा हो जाएगा। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ-साथ 100 sms प्रतिदिन की भी सुविधा दी जाएगी। अगर आप अपना डेली इंटरनेट कोटा पूरा कर लेते हैं तो आपकी इंटरनेट स्पीड 64Kbps हो जाएगी।वहीं इस प्लान के साथ आपको jio के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

वैसे तो हर महीने रिचार्ज से बेहतर आपका एक साल का प्लान है, जबकि इस प्लान के साथ आपको और भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिसमें आपको मैकडॉनल्ड्स बर्गर,फ़र्न एंड पेटल्स की ओर से 150 रुपये का ऑफ और फ्लाइट बुकिंग पर मिलेंगे आपको ₹750 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button