मनोरंजन

तारक मेहता की अंजलि भाभी असल ज़िंदगी में है बहुत अलग, कभी नहीं देखा होगा ये अवतार देती बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज के समय का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है। पिछले कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है इस शो के सभी कलाकार आज के समय में सभी के फेवरेट बन गए है। बात करे अगर किरदारों की तो सभी शो में सभी सीधे साधे लगते है लेकिन असल ज़िंदगी में बहुत अलग है। जिसकी झलक आपको सोशल मीडिया में देखने को मिल जाएगी। शो में अंजलि भाभी का किरदार निभा रही सुनैना फौजदार असल ज़िन्दगी में और शो में बहुत अलग है। उनकी तस्वीरों को देख कर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाकर घर घर फेमस हुईं सुनैना फौजदार रियल लाइफ बहुत अलग है। असल ज़िंदगी में वो बेहद खूबसूरत लगती हैं। सुनैना स्टाइल में मामले में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। एक्ट्रेस सुनैना फौजदार सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस की तस्वीरों का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है।

tmkoc

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि भाभी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सुनैना फौजदार आए-दिन अपने तस्वीरें डाल फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। सुनैना फौजदार कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई देती है। उनका लुक देख फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करने को मजबूर हो जाते है।

Related Articles

Back to top button