बिजनेस

गर्मी आ गई लेकिन बिना बिजली के चलने वाला ये पंखा आज ही लाए घर, 369 रुपए है कीमत

जैसे-जैसे गर्मियों का मौसम करीब आ रहा है वैसे वैसे ग्राहकों की डिमांड कूलर या पंखे को लेकर बढ़ जाती है. ऐसे में अगर आप भी किफायती दाम में अच्छा और बिना बिजली बिल बढ़ाए वाला सामान लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका. ऐसे ही फैन मार्केट में उपलब्ध है जो सोलर एनर्जी पर काम करता है. और इसमें आपको कोई बिजली बिल भी नहीं देना पड़ेगा. मजे की बात तो यह है कि ये बिना बिजली के भी घंटों काम कर सकता है.

आज हम जिसके बारे मे बताने जा रहे हैं उसका नाम Electronics Crafts Table Solar Fan Set है. यह आप Flipkart से खरीद सकते हैं. इस फैन की कीमत मात्र 799 रुपए है. इस पंखे को खरीदने पर 53% डिस्काउंट के बाद 369 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. Flipkart Pay Later कार्ड पर अलग से ऑफर्स मिल रहे हैं. आज ऑर्डर करने पर ये फैन 7 मार्च तक डिलीवर कर दिया जाएगा. इसमें 12V Mini DC Motor लगी है.
दूसरा JY-SUPER Table Solar Fan Set हैं. और इसकी MRP 2,999 रुपए है. जबकि आप इसे फ्लिपकार्ट से 63% डिस्काउंट के बाद 1,099 रुपए में खरीद सकते हैं. बैंक ऑफर्स को छोड़ दें तो भी ये फैन आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. इसकी डिलीवरी भी 7 मार्च तक हो रही है। ये एक रिचार्जेबल पोर्टेबल ब्राइट फैन है जो अपने फीचर्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहता.

Related Articles

Back to top button