मनोरंजनराष्ट्रीय

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की पत्नी है बेहद खूबसूरत, लोगों को पल भर में कर देती हैं दीवाना आप भी हो जाएंगे फिदा

इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के लिए इंडिया टीम में सबसे ऊपर है। बुमराह जिस मैच में गेंदबाजी करते हैं उसमें इनके द्वारा विकेट गिरने लाजमी है। जसप्रीत बुमराह जितने अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं उतना ही इनकी पत्नी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। जितने पॉपुलर बुमराह हैं, उनकी वाइफ संजना गणेशन भी उतनी ही हिट हैं। क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन काफी फेमस हैं। संजना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। संजना स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई भी नज़र आती हैं। वही संजना गणेश कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं। संजना ICC वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) तक होस्ट कर चुकी हैं।

संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है। इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है। वहीं इन्होंने 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता है। संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं। वही संजना इन्हें जो एक बार देख लेता है वह जिंदगी भर कभी नहीं भूल पता।

sanjana

संजना गणेश के फोटो भेजो फेसबुक पर एक्टिव रहना काफी पसंद है संजना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं और अपने इन फैंस के लिए संजना अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। बता दे जसप्रीत बुमराह ने 25 मार्च 2021 में संजना से शादी की थी। जिसके बाद से इन्हें अक्सर रोमांटिक पल साथ बिताए देखा जाता है। बुमराह और संजना अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक दूसरे की तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button