ऑटोमोबाइलबिजनेस

125cc इंजन और 80 kmpl माइलेज के साथ Hero Splendor बनी पहली पसंद, 77,430 रूपए कीमत

Hero Splendor Drum and Disc Fire on Market with Powerful Engine and Mileage: देश की सबसे प्रसिद्ध मोटर कंपनी में से एक Hero ने हालही में अपनी पुरानी बाइक के नए वेरिएंट से सभी को चौंका कर रख दिया है। हालही में Hero कंपनी ने Hero Splendor के कुछ नए वेरियंट्स को मार्केट में धूम मचाने के लिए लॉन्च किया है। Hero Splendor के इस नए वेरिएंट ने लोगों को अपना दीवाना बना के रख लिया है। क्युकी इस बाइक में अच्छे खासे माइलेज के साथ बेहतरीन लुक मिलता है। इसमें आपको पावरफुल इंजन मिलता है। इसके अलावा आपको अच्छा खासा कलर ऑप्शन और लुक मिल जाता है।


124.7cc का पावरफुल इंजन

Hero Splendor के इस नए वेरिएंट में आपको 124.7cc का पावरफुल इंजन मिल जाता है, इसके अलावा आपको 10.7bHp पावर मिल जाती है। इसमें एक खास बात हैंकी इसमें आपको 5 गियर ऑप्शन मिल जाते है। बाइक में आपको लुक के साथ पावर और फीचर्स भी अच्छे मिलते है। इसमें आपको CBS ब्रेकिंग सिस्टम मिल जाता है, जो की गाड़ी को और भी सुरक्षित बनाता है। इसमें आपको 80 Kmpl का माइलेज मिल जाता है

Hero Splendor के नए वेरिएंट के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 77,430 रुपए से शुरू होती है और इसकी कीमत 81,330 रुपए तक जाती है। खैर अधिक बात करें तो इस बाइक में आपको दो वेरिएंट उपलब्ध है Drum और Disc नाम है।

Related Articles

Back to top button