मनोरंजन

बदलापुर फिल्म में रेप सीन शूट करने के बाद कांपने लगे थे हुमा कुरैशी के हाथ, हो गई थी ऐसी हालत वरुण धवन के साथ…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम को लेकर जाने जाने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी जिस फिल्म में नजर आती हैं, उसमें अपने अभिनय से जान डाल देती है। श्रीराम राघवन की फिल्म ‘बदलापुर’ में हुमा के अभिनय को आज भी याद किया जाता है। एक्ट्रेस के काम को इस फिल्म में कितना पसंद किया गया कि रातों-रात स्टार बन गयी। इस फिल्म में हुमा अभिनेता वरुण धवन और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ नजर आई थी। हुमा कुरैशी ने इस फिल्म में एक से-क्स वर्कर का किरदार निभाया था और इसमें इन्होंने रेप सीन किया था, जिसके बाद ये काफी चर्चाओं में रही। अब एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म में रेप सीन शूट करने के बाद वह सदमे चली गई थीं।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने ऐसा किरदार इसलिए निभाया था कि लोगों को पता चल सके कि हम उन्हें कितनी आसानी से जज करते हैं और जिनका बलात्कार भी किया जा सकता है, आखिरकार वह भी एक महिला है। हुमा कुरैशी ने बताया कि उन्होंने श्रीराम राघवन और वरुण धवन के साथ खुद को सुरक्षित महसूस किया। लेकिन जब उन्होंने फिल्म में रेप सीन किया और उसके बाद वो जब अपने घर जा रही थी तो उनके हाथ पैर कांप रहे थे।

उसने बताया कि उन्हें उस वक्त कितना गुस्सा आ रहा था कि उन्हें अपने आप को बड़ी मुश्किल से साथ करना पड़ा। उन्होंने महसूस किया कि ऐसे वक्त में एक महिला पर क्या बीतती है। बता दे हुमा कुरेशी हाल ही में राजकुमार राव के साथ ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।

Related Articles

Back to top button