मनोरंजन

उर्फी जावेद ने ब्लैक शॉर्ट डीपनेक ड्रेस में उड़ाए फैन्स के होश, क्या आपने देखीं ये तस्वीरें

अपने बेबाकी और बिंदाश अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता, अपनी अटपटी ड्रेसेज़ से लेकर ब्रालेस फोटोज़ तक उर्फी हमेशा ही चार्चा में रहती हैं। उनकी ड्रेसेस के कारण अक्सर विवादों में घिरी नजर आती हैं, इसके बावजूद भी उनकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता, उनकी बोल्डनेस और बेबाकी जारी ही रहती है।
urfi zawed
उनके फैंस भी उनके नए नए फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। अब उर्फी जावेद ब्लैक शॉर्ट डीपनेक ड्रेस में कहर बरपाती हुई नजर आ रहीं हैं, इन फोटोज में उनका हॉट अंदाज देख फैन्स मदहोश हुए जा रहे हैं। तस्वीरों में उर्फी जावेद स्मोकी मेकअप किया हुआ है। एक चेयर पर बैठ कैमरे की ओर देखते हुए किलर पोज़ दे रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने इन्हें कैप्शन दिया – मेरी आज़ादी कोई नहीं छीन सकता !
urfi zawed3

सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद हमेशा ही अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उनका लेटेस्ट वीडियो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी हसीन लग रहीं हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर आर्टिफिशियल फूल चिपकाए हुए फोटो शेयर की थी, उसके ऊपर टेप से खुद को लपेटकर टॉप की तरह बनाया है। उर्फी ने इस टॉप को लूज़ डेनिम जींस के साथ पेयर किया हुआ था।

Related Articles

Back to top button