मनोरंजन

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्रालेस ड्रेस पहनकर खिचवाई ऐसी तस्वीरें, देखकर खुली रह जाएगी आँखे

मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। अरबाज खान आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया हुआ है। अरबाज खान एक अभिनेता के साथ साथ फिल्म मेकर भी है उन्होंने कई हिट फिल्में बनाई है। अरबाज खान की अगर पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है लेकिन किसी वजह से दोनों ने तलाक ले लिया था। अरबाज खान इन दिनों एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो अपनी नई नई तस्वीरें अक्सर शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें हर जगह छाई हुई है।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर जिन्हे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। तस्वीरे पूरे सोशल मीडिया में छाई हुई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सीढ़ियों पर बैठी हुई दिख रही है। जियोर्जिया एंड्रियानी की इन तस्वीरों में ड्रेस की गर्दन और कमर पर इतना बड़ा कट है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है। उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक मिल रहे है। वही इस दौरान उन्होंने बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस ब्रालेस पहनी हुई है जो इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है। साथ ही वो अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है।

arbaaz khan

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने लुक को पूरा करने के लिए बाल खोल रखे हैं और सटल मेकअप किया हुआ है। बता दे की तलाक के बाद से अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे है। कई बार दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आयति ही रहती है। जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो भाले ही ज्यादा फिल्मों में नजर ना आए हो लेकिन उनके पास सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button