मनोरंजनराष्ट्रीय

ये हैं टेलीविजन की सबसे रईस हसीनाएं, नेट वर्थ जानकर उड़ जायेंगे होश, ठाठ-बाट से जीती हैं जिंदगी

टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस का ग्लैमर जबरदस्त हो जो हर दिन बढ़ता ही देखने को मिलता है। इस ऐक्ट्रेस की पॉपुलैरटी घर-घर में होती है। जबकि टीवी सीरियल बंद होने के बाद कुछ एक्ट्रेसेस गुमना हो जाती है, लेकिन वहीं कुछ ऐसी भी हसीनाएं है, जिनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं आती, बल्कि वो दिन ब दि बढ़ता ही रहता है। सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर से छाई रहती हैं। इसकी उम्र भी मानों इनकी मुट्ठी है। चेहरे का नूर ऐसा कि उम्र का अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाता है। आज कुछ ऐसी ही टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं जो जो सालों से किसी टीवी सीरियल में नहीं दिखीं लेकिन इंडस्ट्री की सबसे अमीर और रईस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी
ये हैं मोहब्बतें… की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इनका सीरियल को बंद हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन इनके ग्लैमर औ हुस्न में कोई कमी नहीं आई है। इस हसीना के चेहरे का नूर हर दिन चौगुनी रफ्तार से बढ़ रहा है। एक्ट्रेस आये दिन अपनी लग्जरी व ग्लैमरस लाइफ को फ्लॉन्ट करती रहती हैं। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो दिव्यांका ब्रांड एंडोरसमेंट से अच्छी खासी कमाई करती हैं। उनकी नेट वर्थ करीब 37 करोड़ रुपए है।

Hina Khan

हिना खान
ये रिश्ता क्या कहलाता है.. से फेमस हुई ऐक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने काफी वक्त तक टीवी सीरियल्स में अपना जलवा दिखाया है। बिग बॉस 11 की ट्रॉफी भी हिना खान ने अपने नाम की थी। यह हसीना शोसल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इस हसीना का बेबाक अंदाज इनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बता दें कि हिना खान इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल हैं। रिपोर्टस के मुताबिक हिना 52 करोड़ के प्रॉपर्टीज की मालकिन हैं।

Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट
मासूम सा चेहरा और गजब का अभिनय, जो पहली ही बार में लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं। जेनिफर ने कई टीवी शो औऱ वेब सीरीज में भी अपना अभिनय दिखा चुकी हैं। हालांकि अब इनका पूरा जोर ओटीटी प्लेटफॉर्म की मल्लिका बनने पर है। रिपोट्र्स के मुताबिक एक्ट्रेस के पास 42 करोड़ की प्रॉपर्टी है।

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे
टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता… घर-घर रिश्ता बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को लोग काफी पसंद करते हैं। इसके सीरियल्स को बंद हुए सालों बीत चुके हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे की ठाठ-बाट में कोई कमी नहीं आई है। इस हसीना ने टीवी के साथ ही फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है। एक्ट्रेस हमेसा से ही स्टाइल नजर आती हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक यह एक्ट्रेस 23 करोड़ की प्रॉपर्टीज की मालकिन है।

Shivangi Joshi

शिवांगी जोशी
बहुत ही कम समय में अपना मुकाम बनाने वाली टीवी इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का जलवा किसी भी मामले में कम नहीं है। ये रिश्ता क्या कहलाता है.. से फेमस हुईं शिवांगी जोशी की लाइफ इस्टाल भी किसी रईस से कम नहीं है। उन्होंने बेहद कम उम्र में 37 करोड़ की प्रॉपर्टी अपने दम पर तैयार कर ली है।

Related Articles

Back to top button