मनोरंजन

Tripti Dimri: भीषण ठंड में बिना कपड़ों के इस हसीना ने चलाया हुस्न का जादू, सिर्फ चादर लपेटकर फैंस के छुड़ाये पसीने

Tripti Dimri Bold Photos: ‘कला’ फिल्म से चर्चा में आई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri)सर्दी में फैंस के पीसे छुड़ा दिये हैं। इस हसीना ने बिना कपड़ों के हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर अपना जादू चलाया है। एक्ट्रेस ने बिना कपड़े पहने सिर्फ सफेद चादर लपेटे बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसे अपन इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज इतना सेंसुअस है कि देखने वालों की आंखें फटी रह गईं।

Tripti Dimri

बता दें कि नेटफ्लिक्स की मूवी कला से पॉपुलर हुईं तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री की हसीन और खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल हैं। एक बार फिर से इस हसीना ने बोल्ड फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। बिना कपड़ों के सिर्फ चादर लपेटकर जो अंदाज तृप्ति ने ऐसा हुस्न दिखाया जिसे देख कर नेटीजन्स कड़कड़ाती ठंड में पसीना-पसीना हो रहे हैं।

Tripti Dimri

तृप्ति डिमरी ने कुछ ही दिनों पहले ये फोटोशूट कराया है, जिसमें सिर्फ सफेद चादर लपेटे अपना हुस्न का जादू चलाते हुए नजर आ रही हैं। तृप्ति की ये फोटोज इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस कभी बिंदास अंदाज में पूरी चादर को शरीर पर लपेटे हुए दिख रही हैं। साथ ही जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Tripti Dimri

तृप्ति डिमरी का बोल्ड अंदाज लाजवाब है। जिस तरह एक्ट्रेस ने कंधे से चादर को लटकाया है, वहां फैंस की नजरें अटक जाती हैं। बतादें कि तृप्ति डिमरी ने कला में अपने बेहतरीन अभिनय से से हजारों-लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। इस हसीना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। बता दें, तृप्ति डिमरी ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button