बिजनेस

सिर्फ 5 लाख में मिल रही हैं 15 लाख की Scorpio, घंटे भर नंबर प्लेट भी होगा आपके हाथों में

महिंद्रा स्कार्पियो देश की एक पापुलर SUV कारों में से एक है. इसे गांव से लेकर शहरों तक खूब पसंद किया जाता है लोग इसके बड़े साइज 7 सीट सीटिंग का ऑप्शन दमदार परफॉर्म्स के लिए भी इसे खरीदते हैं. स्कॉर्पियो कई सालों से ग्राहकों के दिलों पर अपना जलवा बिखेरने में कायम है कंपनियां भी स्कॉर्पियो क्लासिक के नाम से इसे भेजती है और इसकी कीमत 15 लाख रुपये ऑनरोड है. हालांकि किसी के लिए इतनी महंगी स्कॉर्पियो खरीदना असंभव है इसीलिए ऐसे में सेकेड हैंड स्कॉर्पियो खरीदने का ऑप्शन चुनते हैं.

मार्केट में मौजूद है पुरानी स्कॉर्पियो

मार्केट में पुरानी स्कॉर्पियो ढेरों ऑप्शन उपलब्ध है आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आसानी से इसे देख सकते हैं और इसके बारे में जान सकते हैं. हम भी आपके लिए 5 लाख की शुरुआती कीमत पर मिल रही कुछ स्कॉर्पियो की लिस्ट लेकर आपके सामने आए हैं. ऑनलाइन वेबसाइट कार देखो पर 22 फरवरी 2023 तक के मॉडल उपलब्ध है.

2014 महिंद्रा स्कॉर्पियो SLE 7S BSIV

महिंद्रा की यह सफेद रंग की स्कॉर्पियो साल 2014 का मॉडल है यह महिंद्रा स्कॉर्पियो का सेल 7S वैरीअंट है यह अब तक 90 हजार किलोमीटर चल चुकी है. इसके लिए आपको 4.68 लाखों रुपए चुकाने होंगे.कार का रजिस्ट्रेशन नंबर UP16 है और यह डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है.

2014 महिंद्रा स्कार्पियो VLX

महिंद्रा की स्कॉर्पियो 2014 मॉडल की है ये स्कॉर्पियो अब तक 60 किलोमीटर चल चुकी है. डीजल इंजन के साथ इस स्कॉर्पियो में आपको 5.15 लाख रुपये चुकाने होंगे यह 8 सीटर मॉडल है और एसयूवी का रजिस्ट्रेशन नंबर HR 29 हैं.

Related Articles

Back to top button