मनोरंजनराष्ट्रीय

संजय दत्त की फिल्म वास्तव में उनके दोस्त डेढ़ फुटिया आज बिल्कुल गए बदल, आंखों पर नहीं होगा यकीन जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड में कई कलाकार आए और कई ने खूब नाम काम्या और कोई कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं दिख पाए। आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार मौजूद है जिन्होंने लीड रोल तो नहीं निभाया है लेकिन कई साइड रोल्स निभा चुके है। ऐसे ही कलाकार में गिनती होती है संजय नार्वेकर की जिन्होंने कई बाड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। कई बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुके है।

अगर उनकी पहचान की बात की जाये तो संजय दत्त की फिल्म वास्तव में उन्होंने डेढ़ फुटिया का रोल निभाया था। इस रोल से उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली थी। उन्होंने इसके अलावा कई बड़े अभिनेता के साथ काम किया था। लेकिन वो बहुत समय से किसी बड़ी फिल्म में नहीं आए है। आज के समय में संजय नार्वेकर का लुक पूरी तेरह बादल चूका है।

sanjay ma

संजय नार्वेकर को ज्यादातर कॉमेडी रोल में देखे गया है। वो हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्म में भी अभिनय कर चुके है। समय के साथ अभिनेता ने भी अपने किरदार में कोई खास बदलाव नहीं किया। यही वजह है कि इन्हें फिल्मी प्रोजेक्ट मिलने बंद हो गए. वही हाल के दिनों में अभिनेता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित एक वेब सीरीज में काम किया था, लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर भी अभिनेता को दर्शको ने खासा पसंद नही किया। ये छोटे- मोटे शो मे काम करके अपना जीवन चला रहे हैं।

Related Articles

Back to top button