मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर ने खुलेआम रोड पर सैफ अली खान को किया Kiss, कैमरे में सबकुछ हुआ कैद लोगों बोले घर के अंदर करों

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक माना जाता है। ये कपल इतना रोमांटिक है कि इन्हें अक्सर रोमांटिक मूड में देखा जाता है। इनकी लव स्टोरी रियल लाइफ में कोई फिल्मी कहानी से कम नहीं है और हमेशा ये दोनों फिल्मी अंदाज में एक दूसरे पर प्यार लुटाते दीखते हैं। इसी बीच करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने यह दोनों किस करते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बेबो फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं और सैफ अपने कंधों पर बेटे तैमूर को लिए हुए घर के अंदर जा रहे होते हैं, इसी बीच करीना अपने पति सैफ को आवाज देते हुए अपनी तरफ बुलाती हैं और उन्हें सबके सामने किस करने लगती हैं, जिसके पास सब घर के अंदर चले जाते हैं और पीछे-पीछे करीना भी घर के अंदर चली जाती है।

kareena k saif ali khan

जहां एक तरफ सैफ और करीना के फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वे इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को इनकी यह हरकत पसंद नहीं आई। एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि- करीना ने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया है, अगर किस ही करना था तो घर के अंदर जाकर भी कर सकती थीं। दूसरे ने दिखा- इन लोगों पर ये सौख अच्छा नहीं लगता, वहीं एक और ने लिखा- इस प्यार को घर के अंदर ही जता लेतीं। बता दे इस वीडियो को Viralbhayani द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

Related Articles

Back to top button