मनोरंजनराष्ट्रीय

सांसद नुसरत जहां ने पहनी ऑफ शोल्डर डीप नेक ड्रेस ऐसी जगह बनवाया टैटू, तस्वीर देखते ही नहीं हटा पाएंगे नजरें

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद नुसरत जहां आअज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। नुसरत जहां आज के समय में एक बड़ा नाम है। नुसरत जहां सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। नुसरत आज एक बड़ा नाम बन चुकी है। अगर ख़ूबसूरती की बात की जाए तो नुसरत एक बड़ा नाम है। उनका सबसे पहले आता है।

हालही में नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इन तस्वीरों से एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान खींच लिया है। इस बार सबसे ज्यादा ध्यान उनकी खूबसूरती ने नहीं बल्कि उनके टैटू ने खींचा है क्योंकि एक्ट्रेस ने टैटू बनवाया ही ऐसी जगह कि देखने वाली की आंखे फटी रह गई।

nursat jaha

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने बेहद ही प्यारी ड्रेस पहनी है, जो लाइट पिंक कलर की है और ऑफ शोल्डर है। नुसरत का ये ऑफ शोल्डर ड्रेस इतना डीप नेक कि उनका टैटू साफ देखा जा सकता है, जिस पर इंग्लिश में किसी का नाम लिखा है। खुले बाल और गोल्ड का नेकलेस पहने नुसरत स्माइल कर रही हैं और परफेक्ट सन लाइट में गॉर्जियस लग रही हैं।

Related Articles

Back to top button