बॉलीवुडमनोरंजन

Apple को टक्कर देते है ये Mini Laptops, कीमत 16,499 से शुरु

Mini Laptops Features Price and More Details in HIndi: अगर आप ट्रैवल के समय ऑफिस वर्क आदि के लिए अपने लैपटॉप को कैरी नहीं कर सकते है या आपको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तो इसके लिए आज हम कुछ आपको मिनी लैपटॉप्स के बारे में बताएंगे. जिसकी स्क्रीन 14 इंच की होती है जो काफी हल्का और छोटा होता है जिसे आप सफर के दौरान या कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. बता दे कि इस मिनी लैपटॉप में आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिल जाएंगे जो आपको बड़े स्क्रीन वाले लैपटॉप में मिलते हैं. अगर आप भी इसे खरीदने को इच्छुक हो रहे हैं तो चलिए हम आपको कुछ मिनी लैपटॉप्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


  • लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 क्रोमबुक

सफर के दौरान लेनेवो आइडियापद सलीम 3 क्रोमबुक को कैरी करना एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें Intel Celeron N4020 ka प्रोसेसर दिया गया है और साथ ही 4GB रैम और 64GB eMMC स्टोरेज दिया गया है. डिस्प्ले की बात करें तो इस में यूजर्स को 11.6 इंच देखने को मिल जाएगा और इस लैपटॉप का वजन 1.12 किलोग्राम का है. सफर के समय इसे कैरी करना काफी आसान रहता है और इससे काफी अच्छा एक्सपीरियंस भी मिलता है.


  • एसर ट्रैवलमेट बिजनेस लैपटॉप

इस बेहतरीन लैपटॉप में प्रोसेसर के तौर पर ग्राहकों को इंटेल पेंटियम एन5030 क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलता है जिसकी मदद से यह अच्छा परफॉर्मेंस देने में सक्षम होता है. वहीं इसके डिस्प्ले की बात करें तो बता दें कि यूजर्स को इसमें 11.6 इंच का एचडी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा. इसके साथ ही इसमें 4 जीबी डीडीआर4 और 128 जीबी एसएसडी भी मौजूद है. इसके अलावा इसमें यूजर्स को स्पिल-रेजिस्टेंट कीबोर्ड देखने को मिलता है. इसके डिजाइन की वजह से यह काफी आकर्षक लगता है.


  • JioBook 11 (2023)

यह एक मजबूत कंपैक्ट लैपटॉप है जिसे भारत में ही तैयार किया गया है. इसके प्रोसेसर की बात कर रहे हैं तो आपको इस मिनी लैपटॉप में मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB eMMC का स्टोरेज प्रदान करती है. वहीं इसके अलावा इसमें इन्फिनिटी कीबोर्ड, डुअल-बैंड वाई-फाई और 4जी एलटीई कनेक्टिविटी देखने को मिल जाएगा. इस मिनी लैपटॉप का लाइटवेट डिजाइन, एंटी-ग्लेयर एचडी डिस्प्ले और 8+ घंटे की बैटरी लाइफ ग्राहकों को सफर के दौरान काफी काम आएगा.


  • एचपी क्रोमबुक 11ए

इस लैपटॉप में ग्राहकों को प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक MT8183 का प्रोसेसर, 4GB रैम और एक रिस्पॉन्सिव टचस्क्रीन देखने को मिल जाता है. इस लैपटॉप की मदद से यूजर्स को मल्टीटास्किंग करने में काफी आसानी होगी इसके साथ ही इसमें एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले, तेज़ चार्जिंग और Google Assistant के साथ साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

Related Articles

Back to top button