मनोरंजन

‘रामायण की सीता’ का ये अवतार देख भड़क गए लोग, जमकर निकाली भड़ास

90 के दशक में आया धार्मिक शो रामायण लोगों को खूब पसंद आया। इस शो किरदार निभाने वाले सभी कलाकारों को भी बेहद पसंद किया जाने लगा। इतना ही नहीं बल्कि राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को भगवान राम और मां सीता के नजरों से देखा जाने लगा लोग इन्हें भगवान की तरह पूजने लगे। हालांकि इन्होंने भी रामायण में काम करने के बाद कभी ऐसे रोलप्ले नहीं की जिससे लोगों को ठेस पहुंचे। इन्होंने हमेशा धार्मिक टीवी सीरियल में ही काम किया। ऐसे में मां सीता के रूप में पहचाने जाने वाली दीपिका चिखलिया की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग इन पर खूब भड़क रहे हैं।

इसमें वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका चिखलिया ने ‘ओ मेरे शोना रे’ पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। शरारा पहनकर पूरी तरह से तैयार होकर दीपिका अपने ज़बरदस्त नृत्य से सबको इंप्रेस कर रही हैं। हालांकि लोगों को इनका यह अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और लोग इन्हें खूब भला बुरा कह रहे हैं। जनता के दिलों में दीपिका चिखलिया की छवि मां सीता के रूप में बनी हुई है ऐसे में इन्हें इस रूप में देख कर लोग निराश हैं।

यूजर्स का कहना है कि क्यों ढलती आयु में अपनी सम्मानित छवि दूषित कर रही हो। वहीं बहुत लोगों ने दीपिका से ऐसी हरकत ना करने की मांग की है। दीपिका चिखलिया ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, और यह वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे दीपिका चिखलिया के इंस्टाग्राम पर करीब 380k फॉलोअर है।

Related Articles

Back to top button