मनोरंजन

40 साल की इस हसीना ने कैमरे के टॉप उतार कर दिखाया कातिलाना हुस्न, साल के आखिरी दिन दिखाया ग्लैमरस अंदाज

ग्लैमर इंडस्ट्री में सोफी चौधरी को काम करते हुए 2 दशक हो चुके हैं लेकिन आज भी इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस का खुमार जरा भी कम नहीं हुआ है। सोफी चौधरी की बोल्डनेस लगातार बढ़ती जी जा रही है। इस बार तो सोफी ने कैमरे के सामने ही टॉप उतारते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है। सोफी चौधरी ने साल 2022 के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर को यह वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को बार-बार देखने पर नेटीजन्स मजबूर हो रहे हैं।

कैमरे के सामने सोफी चौधरी ने बदले कपड़े!
साल 2023 में सोफी चौधरी ने ग्लैमरस अंदाज के साथ एंट्री लेने जा रही हैं। इस की झलक एक्ट्रेस ने अपनी नई वीडियो में दिखा दिया है। सोशल मीडिया पर सोफी बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया है। अपने लेटेस्ट वीडियो में सोफी ने में सबसे पहले व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में नजर आती हैं और फिर वह कैमरे के सामने ही अपनी टी-शर्ट उतार कर ब्लैक ब्रालेट में का सेक्सी अंदाज दिखाने लगती हैं। जिसे देख फैंस अभी पलकें भी नहीं झपक पाते कि इतनी ही देर में सोफी शिमरी गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में आकर कातिलाना हुस्न दिखा कर फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं।

बोल्डनेस से सोफी ने मचाया तहलका
40 साल की हो चुकी सोफी चौधरी के सिर से बोल्डनेस का खुमार अभी नहीं उतरा है। बल्कि उकनी बोल्डनेस बढ़ती ही जा रही है। आये दिन सोफी बेबाकी के साथ नई-नई बोल्ड और सेंसुअस फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। सोफी की तस्वीरों के देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने बढ़ती उम्र को अपनी मुठ्ठी में कैद कर लिया है, इस उम्र में भी सोफी की जवानी का जादू कम नहीं हुआ है। सोफी की इन्हीं अदाओं के चलते लाखों फैंस उन पर फिदा हैं, और एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Related Articles

Back to top button