आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 शुरू होने से पहले ही एक ही टीम के दो खिलाड़ी आपस में भिड़े, हाथापाई पर उतर आई बात मरने को दौड़े युजेवेंद्र चहल

Ipl 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार हिंदुस्तान में सर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल टूर्नामेंट का आगाज 31 मार्च को शुरू हो जाएगा ऐसे में उससे पहले सभी टीम के प्लेयर्स अपने अपने कैंप में आ चुके हैं। उन्हीं में से एक टीम इंडिया की फिरकी वाटर कहे जाने वाले यजुवेंद्र चहल भी शामिल है। बता दे चहल मैदान में अपनी टीम के लिए योगदान देने के साथ ड्रेसिंग रूम में भी सभी का मनोरंजन करते रहते हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी की शरारते आए दिन वायरल हो जाती हैं।

आईपीएल से पहले यूज़वेंद्र चहल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एचडी इंदर चहल विदेशी सीनियर्स को तंग करते दिख रहे हैं वीडियो में चहल पहले जिंबाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ड्राइवर पहनी को छेड़ते हैं जो राजस्थान रॉयल्स के स्टाफ का महत्वपूर्ण हिस्सा है। मस्तीखोर चहल हाथ में भारी सामान उठाकर इन को मारने के लिए डरा रहे हैं इस हरकत को देखकर अश्विन चंद्र हंसते दिख रहे हैं शहर की शरारती यहीं खत्म नहीं होती वे श्रीलंका के पूर्व दिग्गज लसिथ मलिंगा के पास जाकर उन्हें गुदगुदी करते हैं। वीडियो राजस्थान रॉयल्स की ओर से शेयर किया गया जिसमें क्या ऑप्शन में लिखा था कि चहल इस सीजन में धमाल मचा रखा है।

इंदर चहल ने आइपीएल 2022 में दमदार गेंदबाजी की थी सभी टीम के खिलाफ कहर बनकर टूट पड़े थे। उन्होंने 17 मुकाबले में 27 विकेट दिए थे, और सीजन के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज कहलाए थे। उन्होंने पर्पल कैप भी अपने नाम की थी। ऐसे में इस सीजन में यह देखना दिलचस्प होगा कि यजुवेंद्र चहल अपना रिकॉर्ड तोड़ते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button