मनोरंजन

मनोज बाजपेई की पत्नी को देखने वाले नहीं भूल पाते उनका चेहरा,सुंदरता के मामले में ऐश्वर्या राय को देती है टक्कर

बॉलीवुड की कई वेब सीरीज और फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना लेने वाले अभिनेता मनोज बाजपेई ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी पहचान बनाई है कि आज हर कोई फिल्म मेकर इन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है। पर्दे पर चाहे किसी भी तरह की कलाकारी दिखानी हो उन सब में मनोज वाजपई को महारत हासिल है और इस अभिनेता को इसी वजह काफी लोकप्रियता हासिल हुई है।

बिहारी बाबू मनोज बाजपेई इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी शबाना रजा को लेकर लोगों के बीच खूब लोकप्रियता बटोर रहे हैं क्योंकि जिसने भी उनकी पत्नी की दिलकश अदाओं को देखा है वो उनका दीवाना हो गया है। बता दे मनोज बाजपेई ने साल 2006 में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शबाना रजा से शादी की थी। शबाना रजा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, और एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी का दिल जीता है।

moanoj

बता दे अभी हाल ही में शबाना रजा पति मनोज बाजपेई के साथ एक फैशन इवेंट में शिरकत करती हुई नजर आ रही थी जहां पर जाने के लिए भी इस खूबसूरत मोहतरमा ने सादगी अपना रखी थी। इस इवेंट में शबाना रजा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अभिनेत्री इस इवेंट में एकदम सादगी भरे अवतार में वहां पहुंची थी, अभिनेत्री ने जैसे ही इवेंट में एंट्री मारी तो सभी की निगाहें इन्हीं पर जा गड़ी। बता दे मनोज बाजपेई और शबाना रजा एक बच्ची के माता-पिता है जिसका नाम अवा नायला है। बता दे मनोज बाजपेई अपनी मच अवेटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन की तैयारी में जुटे हैं। यह वेब सीरीज अगले साल 2023 में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button