लाइफस्टाइल

Payal Designs: पैरों पर सजाएँ ये खूबसूरत पायल, देखिये पायल की अलग अलग डिज़ाइन

औरतों का श्रृंगार गहना होता है, चाहे वह गले का हार हो, माथे का मांग टीका हो या फिर पैरों की पायल। लेकिन आजकल के फैशन के दौर में यह तय कर पाना काफी मुश्किल होता है कि किस तरह के गहनों के डिजाइंस हम खुद के लिए पसंद करें क्योंकि डिजाइंस दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

लेकिन आज हम बात कर रहे हैं औरतों के पैरों के गहने जिन्हें हम पायलिया से एंकलेट के नाम से भी जानते हैं।आज हम आपको एंकलेट्स के कुछ ऐसे डिजाइन के बारे में बताएंगे जो कि आज के फैशन के अकॉर्डिंग होगा और जिनका ट्रेंड कभी खतम भी नही होगा। साथ ही ऐसे अंकलेट्स आपके हर कपड़ों के साथ मैच भी कर जाएंगे।

Gold एंकलेट्स





आपने सिल्वर कलर की पायल और एंकलेट तो बहुत पहने होंगे, लेकिन यदि आप सिल्वर कलर के अंकलेट्स में थोड़ा सा गोल्ड कलर भी ऐड कर देंगे तो यह एंकलेट देखने में काफी सुंदर और फैशनेबल नजर आता है।

Peacock एंकलेट्स



मोर के डिजाइन चाहे इयररिंग्स में हो या फिर नेकलेस में भी काफी खूबसूरत दिखते हैं। वहीं यदि आप मोर के डिजाइंस वाले एंकलेट खरीदते हैं तो यह काफी सुंदर और स्टाइलिश लगता है साथिया इसे किसी भी कुर्तियां से जींस के साथ भी कैरी कर सकते हैं।

Oxidised Anklets


आजकल ऑक्सिडाइज Anklets भी काफी ट्रेंड में है। साथी के किसी भी चिकनकारी कुर्ती या फिर इंडो वेस्टर्न लुक के लिए काफी सुंदर लगती है। साथ ही यदि इसमें घुंगरू लगे हो तो यह और भी अच्छा लुक देता है।

Traditional Anklets

ट्रेडिशनल चीजों का ट्रेंड कभी भी खत्म नहीं होता है। यदि आप एक नया लुक लेना चाहते हैं तो आपके ट्रेडिशनल अंकलेट्स भी यूज कर सकते हैं। इसमें आपको अंकलेट्स में हाथी, मोर,घोड़ा आदि जैसे कई डिजाइंस नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button