Viralदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

ट्रैक्टर पर 40 स्पीकर लगा युवक कर रहा था लोगों को परेशान, पुलिस ने लगाया 2 लाख रुपए का जुर्माना

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना से एक नया मामला सामने आया है यहा एक सख्स को ट्रैक्टर पर डीजे बजाना महंगा पड़ गया। दरसल अनोखी घटना पंजाब के लुधियाना की है। जहां पर एक डीजे लवर्स पुलिस के चंगुल में फस गया। वैसे तो पंजाब पुलिस यातायात नियमों को लेकर सख्त कानूनी कार्रवाई कर रहीं हैं ऐसे में एक ट्रेक्टर पर 52 स्पीकर लगाएं सख्स पर भी शिकंजा कसा है पंजाब ट्रैफिक पुलिस गाड़ियों पर स्पीकर लगाकर ऊंची आवाज़ कर गाड़ियां चलाने वालों के खिलाफ भी एक्शन ले रही है इसके साथ ही ध्वनि प्रदूषण करने और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

52 स्पीकर के साथ सड़क पर आतंक

वही बताया जा रहा है कि 52 स्पीकर लगाएं डीजे बजाने वाले इस सख्स का ट्रैक्टर पर खन्ना ट्रैफिक पुलिस ने कारवाई कर ट्रेक्टर को थाने में बंद कर लिया हैं। साथ कहा जा रहा हे कि ट्रैक्टर चलाने वाला युवक स्कूल, कॉलेजों के बाहर हुड़दंग करता था। पुलिस ने ट्रैक्टर को बाजार में हुड़दंग करते समय ही पकड़ा है।

युवक पर लगेगा 2 लाख तक का जुर्माना

इस मामले की जानकारी देते हुए ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज परमजीत सिंह बैनीपाल ने बताया कि चालक पहले भी वार्नींग दे चुके हैं, लेकिन वह नहीं माना। इस बार पुलिस ने उसे पकड़कर ट्रैक्टर जब्त कर लिया है बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने ट्रैक्टर चलाने वाले युवक को रोका तो वो बीच सड़क पुलिसकर्मियों से ही बहस करने लगा और वहा भाग गया फिर पुलिस ने उसका पिछा कर उसे पकड़ा, वही पुलिस के मुताबिक बड़ी मुश्किल से ट्रैक्टर को जब्त किया गया। ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज का कहना है कि इस ट्रैक्टर मालिक पर डेढ़ से लेकर 2 लाख रुपये तक का जुर्माना हो सकता है।

Related Articles

Back to top button