मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट ब्लैक कलर का लेहंगा पेहेन ऐक्ट्रेस मोनालिसा आई सामने, कयामत ढा रहीं है ऐक्ट्रेस तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

हिन्दी टीवी सीरियल और बिग बाॅस फेम भोजपुरी एक्टर्स “मोनालिसा” अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चाओ में रहती है। वो दोस्तो के साथ सम्पर्क में रहने के लिये अपनी कोई ना कोई फोटो व विडियो शेयर करती रहती है। जिन्हे वायरल होने में मिनट भी नही लगते। ऐक्ट्रेस “मोनालिसा” अब “ब्लैक कलर” के आउटफिट में “कहर” ढाया है। बोल्ड और ग्लैमरस हीरोइनों में शुमार “मोनालिसा” अपने अलग-अलग लुक की वजह से सुर्खिया बटोरती रहती है। उनका हार्टलुक हमेशा शोसल मीडिया में छाया रहता हैं अपनी मेहनत के दाम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना चुकी है।

मोनालिसा के हालही के लेटेस्ट फोटो ने “धमाल” मचा दिया है। “मोनालिसा” ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरे शेयर की है, इस तस्वीर में वो “ब्लैक” कलर के ट्रांसपेरेंट लंहगे में नजर आ रही है। और एक से बढकर एक लुक के साथ पोज दे रही है। मोनालिसा ने दिलकश अदाये दिखाने में कोई कसा नही छोड़ी है।

Monalisa
अगर सामने आई फोटोज में ऐक्ट्रेस के लुक की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने “ब्लैक आउटफिट” के साथ “रेड कलर” की लिपस्टिक, खुले बाल, आंखों में काजल और बड़ी ईयरिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है. इसमें उनकी कमाल की खूबसूरती देखने के लिए मिल रही है। मोनालिसा की फोटोजो को सोशल मीडिया मे हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। और लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप स्वर्ग से उतरी हुई कोकिल कांठी अप्सरा लग रही हो’। दूसरे ने लिखा, ‘मोना मैम आप बॉम्ब की तरह लग रही हो’। इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘मैं अगर कहूं तुमसा हसीन…कयामत में नहीं है कहीं’। इसी तरह से उनकी खूबसूरती पर फिदा लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button